Monday, May 20th, 2024

कंगना के एमजीआर के 104वें जन्मदिन पर शेयर की तस्वीर


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अब अपनी अगली फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसी साल रिलीज होने जा रही है। अब कंगना ने इस फिल्म का एक नया स्टिल फोटो शेयर किया है जिसमें वह तमिल स्टार अरविंद स्वामी के साथ दिखाई दे रही हैं।

अरविंद स्वामी फिल्म में मशहूर तमिल ऐक्टर और नेता एमजी रामचंद्रन की भूमिका में दिखाई देंगे। कंगना के एमजीआर के 104वें जन्मदिन पर यह तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। एमजीआर ही वह व्यक्ति थे जो जयललिता को फिल्मी दुनिया से निकालकर राजनीति में लाए थे। कंगना ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'महान एमजीआर को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि, क्रांतिकारी नेता और थलाइवी के मेंटॉर।'

कंगना ने इस स्टिल के अलावा एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें एमजीआर के जिंदगी के अभी तक के सफर को दिखाते हुए श्रद्धांजलि दी गई है। बता दें कि कंगना की यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज की जाएगी। एएल विजय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना अब अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा कंगना की फिल्म 'तेजस' की शूटिंग भी इसी साल शुरू होगी जिसमें वह भारतीय वायु सेना की पायलट का किरदार निभा रही हैं।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 12 =

पाठको की राय